Vocab dairy📖📖😍 , based on the Hindu vocab, 29 Jan 🙆🙆🙆 


Sonu ki dairy - 2 

Hi, this is Sonu.

Yar, aaj to kya hi likhu 😍😍😍😍😜😜. Kal btaya tha na that I got a reply from Diya ❤️❤️😊. 
Haayee, 🙈🙈 , bahut bat kri hmne (as friends 😢😢)  but as it is very 👉 palpable ( सुस्पष्ट -  perceptible) to you, I forgot about today's examination 😑😑🤦🤦🤦. 

Late-night 3 bje soya yaar 😕😴😴😴 and early in the morning 6 bje hi Kallu ka call aa gya 😲😲😲😲. Mera best friend. When he came to know ki mai ab tk so rha hu , he was to 👉 chastise ( दण्ड देना - scold )me 😢😢😢. 

Sale ne dhamki de di, exam dene aa fir btata hu. 😣😣😣 Mera center hmesha uske area me hi pdta h😢😢😭😭. 

What to do with best friend 🤥 , mai aadha jaaga aadha soya sa gya exam dene. 😴😴😴 O bhaai computer screen dekhke sari need ud gai. 😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲.

I was eager to see expressions of others too but I couldn't do things considered 👉 vice ( अनैतिकता - immorality)  in the exam hall. 

So I started solving questions, sb bdia tha bs English as always thodi 👉 illusory ( भ्रामक -  delusory) , I don't know why mujhe English k question me sare option shi lgte h yaar 🤦🤦🤦🤦🤦

It is just like that ki koi mujhe meri first crush, second crush , meri ex , meri next me se mujhe ek choose krne bole , it is so 👉 indisputable ( निर्विवाद- incontrovertible ) decision to take. Obviously, I will select all of them 😍😍😍😍.  

But what to do when it happens in English 🤷🤷🤷. 

Finally mene exam time poora hua. Aur mai baahar aa gya aur bahar aate hi a very👉 fabled ( प्रसिद्ध - famed) question I heard. Tune kitne attempt kiye ?????. 😣😣😣 Jaise abhi inko apne attempt bta to ye exam hall k bahar hi result ki photo copy pakda denge 🙆🙆🙆🙆🤣. Abhi exam ka pressure jhel k aaye now we should try to  👉 dent(कम करना - diminish) our stress. Lekin nhi bp aur high karvana h 😢😢📖


Khair, Apn in questions aur bato se door bhagte huye bahar aa gye. 😊 Because these things 👉precede ( पहले होना - lead up to)  negative and disturbing vibes. 

Achaa  ab exams ki ye 👉 insidious ( गूढ़ - stealthy) mistry apn fir kbhi samjhenge. 

Abhi mai btata hu ki exam k bad hua kya, you guys won't believe , mera best friend mera wait kr rha tha bahar,😢😢😢 and with him, Diya was also waiting outside .... for me  😍😍😍😍😍😍😍 .

Mai dono se mila, hmne bate kri , sath me lunch bhi kiya and the 👉 consequential ( परिणामी - resulting) fact I came to know, vo dono relationship me aane wale h. 💔💔💔💔 

Ab kya likhu, aapke Sonu ka dil tut gya yar ..... Shayri sunoge , suno 

हाय किसी थानेदारणी सी लगती थी वो

उसके रौब से हर वक्त मेरा दिल पिघला करता था

आज पता चला उसके बस निगाह में थे हम

उसके दिल का मुकदमा किसी और के थाने में चला करता था।

😢😢😑😑😑. - Sonu 

Credit - Aastha 

Join - @practice_mind