"हॉन्टेड हाउस" ... नाम सुनकर लगा होगा कि किसी भूतिया घर की भूतिया कहानी होगी, है न... जैसा कि और बाकी की हॉरर कहानियों में होता है , एक हीरो एक हीरोइन होते हैं , वो एक घर मे जाते है वहाँ एक भूत होता है, हीरो हीरोइन उस घर मे परेशान होते है लेकिन घर छोड़ के नही जाते, भूत उन्हें अलग कर देता है, हीरो भूत से लड़ता है और अपनी हीरोइन को बचा लेता है। यही होता है न हॉरर स्टोरीज  में, अगर आप भी यही सोचते और समझते हैं तो आपके इस भ्रम के टूटने का वक्त आ चुका है। राजेन्द्र कुमार शास्त्री गुरु द्वारा लिखित कहानी "हॉन्टेड हाउस" अपने आप मे एक अनोखी और दिलचस्प कहानी है जो कि आपको बहुत डराएगी, बहुत कुछ सिखाएगी, बहुत ही ज्यादा सस्पेंस भरी दुनिया मे ले जाएगी और आपको कब इस कहानी के पात्रो से बेहद प्यार हो जाएगा ये आपको पता भी नही चलेगा।

अन्याय, शोषण और झूठ जैसी चीज़ो से संघर्ष के धरातल पर आकार लेती है हुई ये कहानी श्रोताओं के हृदय की भावनाओ के हर एक तार को झंकृत करने में सक्षम है।

कहानी कुकुएफएम पर पब्लिश की गई है, प्लेटफॉर्म के प्रोटकोल के हिसाब से मैं आपको यहाँ पूरी कहानी नही समझा सकती लेकिन अगर आपकी हॉरर और सस्पेंस को सच्चाई के आईने में देखने की ख्वाहिश है तो आप इस कहानी को जरूर सुनें।

मैंने ये कहानी पूरे दिल से सुनी है और मैं चाहती हूँ कि आप भी इस कहानी को पूरे दिल से सुनें, कहानी पाँच सीजन में पब्लिश हुई है, जिसकी लिंक नीचे दी हुई है, प्लीज़ जाइये और सुनिए ..😍😍😊

"हॉन्टेड हाउस"